Monday, May 25, 2015

एक ऐसा चुटकुला जो आपको कम से कम 5 मिनट
हंसाएगा। ज़रूर पढ़िए...
दो जिगरी दोस्त
1k पास एक BMW कार होती है और दूसरे के
पास TATA NANO.
एक बार रात को नैनो वाला दोस्त BMW
वाले दोस्त को फ़ोन करता है और कहता है
कि यार मेरी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो
गया है.
तू आ जा और मेरी कार को अपनी कार से
बाँध करके पेट्रोल पंप तक मुझे पहुँचा दे. ........
BMW वाला दोस्त आता है और NANO कार
को बाँध कर कहता है "अगर तुझे लगे मैं तेज़ चल
रहा हूँ तो पीछे से डिपर दे देना, ताकि में
धीमे हो जाऊँ ....."
चलते-चलते थोड़ी देर बाद BMW की साइड से
तेज रफ़्तार में Audi निकलती है,
तो BMW वाला चिढ़ जाता है व भूल
जाता है कि वो NANO को बाँध कर चल
रहा है .......
बस फिर क्या था,
BMW और Audi दोनों में जबर्दस्त रेस लग जाती
है.
स्पीड २००+ चली जाती है और दोनों पुलिस
बेरिकेट्स तोड़ कर निकल जाते हैं........
तो पुलिस का सिपाही अपने ऑफ़िसर को
फ़ोन करता है और घटना की जानकारी
देता है.
तो ऑफिसर पूछता है- गाड़ी कौन कौन सी
है?
सिपाही कहता है- "सर, गाड़ियाँ तो दो
रेस कर रही हैं,
BMW और Audi,
पर वो छोड़ो सर,
हैरान तो मैं इस बात से हूँ कि रेस BMW और
Audi की हो रही है,
पर एक नैनो वाला पीछे से दोनों को ओवर
टेकिंग के लिए डिपर पे डिपर मारे जा रहा
है कि मुझे आगे जाने की जगह दे दो


No comments:

Post a Comment